अपनापन साथ हिंदी कविता hindikavita wordscombat वर्ड्स कॉम्बैट तो कोई है कोई और बात है #होठ है सिले हुए न कोई है गुफ्तगू तू जो दूर है नहीं कोई जुस्तजू घर खुश यहां आपकी कोई बेटी है या नहीं ?

Hindi है कोई यहां Poems